बोलियर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड

होम > प्रदर्शनी > सामग्री

बिजली साइकिल का विकास पाठ्यक्रम

Jan 08, 2018

चीन के इलेक्ट्रिक साइकिल का इतिहास, उद्योग को आम तौर पर विकास के तीन चरणों के रूप में पहचाना जाता है: इलेक्ट्रिक साइकल का प्राथमिक चरण, उत्पादन के स्तर के स्तर की शुरुआत, विकास के स्तर की गति।

इलेक्ट्रिक साइकल के प्राथमिक चरण को 1 99 5 से 1 999 तक इलेक्ट्रिक साइकल के शुरुआती प्रयोगात्मक उत्पादन चरण भी कहा जाता है। यह चरण मुख्य रूप से इलेक्ट्रिक साइकिल, मोटर, बैटरी, चार्जर और नियंत्रक प्रमुख प्रौद्योगिकी अन्वेषण अनुसंधान के चार प्रमुख भागों में है । मुख्य उत्पादन उद्यमों के विकास और उत्पादन में जानकारी का सहज संग्रह, ट्रैकिंग प्रौद्योगिकी, संगठनात्मक बाजार का अवलोकन, लघु-मात्रा बाजार परीक्षण डिलीवरी है, लेकिन इलेक्ट्रिक साइकल भी उपभोक्ता के दर्शन में प्रवेश करने लगे, और उन्होंने धीरे-धीरे स्वीकार करने के लिए मान्यता प्राप्त की।

दूसरे चरण को उत्पादन स्तर का पहला चरण कहा जाता है, इस अवधि के कारण वसंत में मुश्किल इलेक्ट्रिक साइकिल के शुरुआती चरण में बनाने का अवसर बढ़ाने के लिए कई इलेक्ट्रिक साइकिल हैं, यह एक बड़ा उद्योग का विकास है -scale।

तीसरा चरण 2005 से वर्तमान में मौजूद है, यह चरण चीनी इलेक्ट्रिक साइकिल के विकास के स्तर को तेज कर रहा है, उद्योग द्वारा "इंजेक्शन अच्छी तरह से मंच" के रूप में करार दिया गया है। इस समय की अवधि में, उद्यमों के बीच भयंकर प्रतिस्पर्धा के कारण तकनीकी प्रगति और नई प्रौद्योगिकियों के प्रसार को प्रेरित किया, उद्योग के तकनीकी स्तर में बहुत सुधार हुआ।